Bollywood Songs Download Krne ke 05 Best website

05 Best Website To Download Bollywood Songs For Free. Bollywood Songs Download kaise kare

आज के समय में इन्टरनेट पर न जाने कितने ही वेबसाइट हैं जहाँ से सोंग्स/ गाने डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन कुछ ऐसे वेबसाइट भी हैं जहाँ से हम फ्री में सोंग्स डाउनलोड कर सकते हैं। आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड सोंग्स डाउनलोड करने के 05 बेस्ट वेबसाइट के बारे में जानेंगे जिनके मदद से हम आसानी से फ्री में लेटेस्ट Bollywood Songs Download कर पाएंगे। मैंने इस आर्टिकल में जितने भी वेबसाइट के बारे में बताया है वो काफ़ी पॉपुलर है तो हो सकता है इनमें से कुछ वेबसाइट के बारे में आपको पहले से पता हो लेकिन कुछ ऐसे वेबसाइट भी हैं जिन्हें शायद आप नही जानते होंगें तो आईये जानते हैं इन वेबसाइट के बारे में –




Bollywood Songs Download Krne ke 05 Best website

आप लोगों को पता होना चाहिए की जितने भी फ्री सोंग्स डाउनलोड करने के वेबसाइट होते हैं उन वेबसाइट की कमाई का मुख्य जरिया विज्ञापन होता है इस वजह से वेबसाइट के मालिक कई तरह से वेबसाइट पर विज्ञापन लगा कर रखते हैं लेकिन इन्हीं विज्ञापन की वजह से सोंग्स डाउनलोड करना काफ़ी मुश्किल हो जाता है।

अगर आपको विज्ञापन से भरे वेबसाइट से सोंग्स डाउनलोड करना पसंद नही है तो सोंग्स डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका  के बारे में जानें। आइये  अब जानते हैं Bollywood Songs Download Krne ke 05 Best website के बारे में –

नीचे बताये गए वेबसाइट के लिंक नही दिए गए हैं क्योंकि इनके डोमेन के एक्सटेंशन बदलते रहते हैं इसलिए आप गूगल पर इनके नाम से सर्च करें

1 Pagalworld


यह वेबसाइट फ्री में सोंग्स डाउनलोड करने के लिए काफ़ी पॉपुलर हैं। इस वेबसाइट में आपको बॉलीवुड सोंग्स, पंजाबी सोंग्स देखने को मिलेंगें। इस वेबसाइट में सोंग्स को कई सारे केटेगरी में बाटा गया है, इस वजह से जरुरत के अनुसार सोंग्स आसान मिल जाते हैं। इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है की आपको यहाँ पर सोंग्स के लिरिक्स भी देखने को मिलेंगे साथ ही आप वेबसाइट में भी सोंग्स को प्ले कर के सुन सकते हैं। 



2 djmaza


यह वेबसाइट भी काफ़ी पुराना और पॉपुलर हैं। इस वेबसाइट में आपको बॉलीवुड सोंग्स के अलावा, पंजाबी, इंग्लिश, Dj remix सोंग्स देखने को मिलेंगे जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह है की इस वेबसाइट से आप विडियो भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

3 songspk



इस वेबसाइट के बारे में आपने जरुर सुना होगा या बहुत ही पुराना और पॉपुलर है। इस वेबसाइट में आपको काफ़ी सारे केटेगरी के सोंग्स देखने को मिलेंगे। जैसे – बॉलीवुड सोंग्स, पंजाबी सोंग्स, पाकिस्तानी सोंग्स, ग़ज़ल इत्यादि। इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है की इस वेबसाइट पर सोंग्स का बहुत ही अच्छा कलेक्शन हैं।



4 songsmp3


इस वेबसाइट में आप बॉलीवुड सोंग्स, पंजाबी सोंग्स, रिमिक्स सोंग्स देखने को मिलेंगे जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट में आप अल्फाबेटिकल के अनुसार सोंग्स को ढूंढ सकते हैं। यह फीचर इस वेबसाइट को बाकी और वेबसाइट से अलग बनाता है। इस वेबसाइट में भी सोंग्स का अच्छा कलेक्शन है। 

5 downloadming


इस वेबसाइट पर भी आपको लेटेस्ट बॉलीवुड सोंग्स डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन इस वेबसाइट से सोंग्स डाउनलोड करना आसन नही है। सोंग्स डाउनलोड करने के दौरान कई सारे टैब ओपन होते हैं जिन्हें बार बार बंद करना पड़ता है। इस वेबसाइट में भी अल्फाबेटिकल के अनुसार सोंग्स को ढूंढ सकते हैं और सोंग्स को डाउनलोड कर सकते हैं। 

हमने इस आर्टिकल में Bollywood Songs Download Krne ke 05 Best website के बारे में जाना लेकिन हो सकता है आप सोच रहें हो की इनमे से बेस्ट वेबसाइट कौन सा है तो चलिए मैं आपको बताता हूँ। मेरे अनुसार इन सभी वेबसाइट में से सबसे बेस्ट वेबसाइट पागल वर्ल्ड है क्योंकि इस वेबसाइट में आपको सोंग्स तो मिलते ही है साथ ही और वेबसाइट की अपेक्षा विज्ञापन की वजह से कम परेशान होना पड़ता है।

मैं उम्मीद करता हूँ आपको मेरे द्वारा बताये गए सोंग्स डाउनलोड करने के वेबसाइट जरुर पसंद आयेंगे। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो सोशल मीडिया में शेयर जरुर करें।

No comments

Powered by Blogger.