Top 05+ Best Hacking Apps for Android | Tarun Technical Tips

एंड्राइड प्ले स्टोर एक ऐसा एप्लीकेशन स्टोर हैं जहाँ आपको ढेर सारे एप्लीकेशन देखने को मिलेंगे जिनमे से कई सारे एप्लीकेशन बहुत उपयोगी होते हैं साथ ही कई सारे एप्लीकेशन ऐसे हैं जिनका उपयोग करके आप अपने स्मार्टफोन को ही हैकिंग टूल्स बना सकते हैं। आज हम 05+ Best hacking Apps के बारे में जानेंगे जो बहुत ही कमाल के एप्लीकेशन है अगर आप का इंटरेस्ट हैकिंग में हैं तो मैं दावे के साथ कह सकता हूँ की आपको इस आर्टिकल में बताये गए एप्लीकेशन जरुर पसंद आयेंगे। आप लोगों से अनुरोध है की इन सभी एप्लीकेशन का इस्तेमाल गलत तरीके से न करें। चलिए अब जानते हैं बेस्ट हैकिंग एप्लीकेशन के बारे में –




Best Hacking Apps for android


1 RMC: Android Call Recorder

सबसे पहला जो हैकिंग एप्लीकेशन है वो कॉल रिकॉर्डिंग से सम्बंधित है। इस एप्लीकेशन के मदद से आप किसी के स्मार्टफोन के इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले विक्टिम के स्मार्टफोन में इस एप्लीकेशन को इनस्टॉल करना होगा। इस एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात यह की इसमें  काफ़ी सारे कमाल के फीचर दिए गए हैं जैसे- आप इस एप्लीकेशन को हाईड कर सकते हैं, कॉल रिकॉर्डिंग को अपने गूगल ड्राइव या ड्राप बॉक्स में ऑटो अपलोड कर सकते हैं, जो भी कॉल रिकॉर्डिंग है उसे ऑटो डिलीट कर सकते हैं, और भी काफ़ी सारे फीचर इस एप्लीकेशन में दिए गए हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं।

Download - RMC: Android Call Recorder


2 SMS Edit

स्मार्टफोन में हम सामन्य तौर पर इनकमिंग मैसेज को एडिट नही कर सकते हैं लेकिन आप sms edit एप्लीकेशन के मदद से आप आसानी से किसी के भी स्मार्टफोन के मैसेज में अपने अनुसार बदलाव कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन इनकमिंग मैसेज के समय और मैसेज के कंटेंट को बदलने का फीचर देता है। इस एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात यह है की यह बहुत ही कम साइज़ का है केवल 1.3mb जिसे आप किसी के स्मार्टफोन में आसानी से डाउनलोड कर के मैसेज को एडिट कर सकते है।

Download - SMS Edit


3 Ear Agent: Super Hearing 

Ear Agent एंड्राइड बहुत ही पॉवर फुल एंड्राइड एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन के मदद से आप किसी दुसरे लोगों की बातों को चोरी छुपे सुन सकते हैं ऐसा करने के लिए इस एप्लीकेशन के साथ ब्लूटूथ हेडफोन की भी आवश्यकता होगी। यह एप्लीकेशन बहुत ही धीमे आवाज को भी आप तक पहुँचाने में मदद करेगा। इस एप्लीकेशन के pro version में आपको कई सारे कमाल के फीचर मिलते हैं लेकिन फ्री version भी काफ़ी उपयोगी है।

Download - Ear Agent: Super Hearing


इन्हें भी पढ़ें –


4 WhatsAgent for Whatsapp

आज के समय में ज्यादातर सभी स्मार्टफोन यूजर व्हाट्सएप्प एप्लीकेशन का उपयोग करते हैं लेकिन व्हाट्सएप्प में ऐसा कोई फीचर नही है की किसी दुसरे व्हाट्सएप्प यूजर की एक्टिविटी को ट्रैक कर सकें। अगर आप किसी व्हाट्सएप्प यूजर की एक्टिविटी को ट्रैक करना चाहते है तो WhatsAgent for Whatsapp एप्लीकेशन आप के लिए बहुत ही उपयोगी हो सकता है। यह एप्लीकेशन विक्टिम के ऑनलाइन होने पर आपको नोटिफिकेशन भेज देता है साथ ही आप एक साथ कई सारे व्हाट्सएप्प यूजर को ट्रैक कर सकते हैं। 

Download - WhatsAgent for Whatsapp


5 PixelKnot: Hidden Messages

Best hacking Apps की लिस्ट में अगला जो एप्लीकेशन है वो है pixelKnot. हमारे लाइफ में कई सारे ऐसे सीक्रेट होते हैं हैं जिन्हें हम किसी पर्टिकुलर व्यक्ति के साथ ही शेयर करते हैं आज के इस इन्टरनेट की दुनियाँ में प्राइवेसी को बनाये रखना काफ़ी मुश्किल है लेकिन आप आसानी से pixelKnot एप्लीकेशन की मदद से सीक्रेट मैसेज लिख कर भेज सकते हैं। भेजे हुए मैसेज को पढ़ने के लिए दुसरे यूजर के पास भी pixelKnot एप्लीकेशन और पासवर्ड होना जरुरी है। 

Download - PixelKnot: Hidden Message


6 NetCut

अपने स्मार्टफोन में इन्टरनेट इस्तेमाल करने के लिए कई बार wifi का भी इस्तेमाल करते है लेकिन कई बार एक wifi से कई सारे डिवाइस/ स्मार्टफोन कनेक्ट होते हैं जिससे इन्टरनेट स्पीड स्लो हो जाता है अगर आप के साथ भी यह प्रॉब्लम है तो Netcut एप्लीकेशन आपके लिए काफ़ी उपयोगी हो सकता है लेकिन यह एप्लीकेशन केवल rooted फोन में काम करता है। इस एप्लीकेशन के मदद से आप wifi से कनेक्ट सभी डिवाइस के इन्टरनेट स्पीड को कण्ट्रोल कर सकते हैं।

Download - NetCut


7 Mobile Client for WhatsApp Web

Best hacking Apps की लिस्ट में यह एप्लीकेशन काफ़ी उपयोगी हो सकता है इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी के भी व्हाट्सएप्प को हैक कर सकते हैं। हैक करने के लिए आपको विक्टिम के व्हाट्सएप्प को ओपन कर के व्हाट्सएप्प वेब आप्शन पर टैप करना है फिर इस एप्लीकेशन को ओपन कर के QR Code को स्कैन करना है विक्टिम के व्हाट्सएप्प अकाउंट का फुल कण्ट्रोल आपके पास आ जायेगा। इस एप्लीकेशन से मिलते जुलते कई सारे एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर में देखने को मिलेंगे लेकिन इस एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात यह है की इस एप्लीकेशन में आपको किसी भी तरह का विज्ञापन देखने को नही मिलेगा। 

Download: Mobile Client for Whatsapp Web


इन्हें भी पढ़ें –
मैं उम्मीद करता हूँ की बताये गए 05+ Best hacking Apps जरुर पसंद आये होंगे। बताये गए सभी hacking Apps प्ले स्टोर में उपलब्ध है। अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो सोशल मीडिया में शेयर जरुर करें

NOTE – आप लोगो से अनुरोध है की प्लीज इस आर्टिकल में बताये गए एप्लीकेशन का गलत इस्तेमाल न करे इस आर्टिकल में बताये गए एप्लीकेशन के मदद से कोई भी गलत काम करते हैं तो हमारी वेबसाइट की कोई जिम्मेदारी नही होगी।


Tags: best hacking apps for android, wifi hacker, hack wifi, hacking apps, wifi hacker app, hacker wifi, mobile hacking app, how to hack wifi on android, wifi cracker, hacking tools for android, phone hacker apps, wifi password hacker, android hacking apps, wifi hacker online, best mobile hack, phone hacker app android, android hack, hack android phone, best hacking apps, free wifi hacker, best hacking tools, wifi breaker, real wifi hacker, best wifi hacker app, hack wifi android, real hacking apps, free hacking apps, best wifi hacker, wifi hacker app for android, real wifi hacker for android, wifi hacker for free, cell phone hacking app, the android network hacking toolkit, best wifi network hacker, mobile hacking tools, cell phone hacking tools, wifi code hacker, real wifi hack app android, free phone hacking apps, phone hacking tools, wifi cracker android, wifi code cracker, wifi hacking software for android, app hack wifi, best phone for hacking, hacker applications, password hacker app, real wifi hacker app, wifi hacker 2019, wifi hacker tool

No comments

Powered by Blogger.